World News,Jobs,Placment 2023 Latest

मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या राय, उस वक्त ऐसे दिखते थे अभिषेक बच्चन, वायरल हो रही है फोटो 2023 news

मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या राय, उस वक्त ऐसे दिखते थे अभिषेक बच्चन, वायरल हो रही है फोटो 2023 news
BY:- @ViraltoNama



ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन : अब अभिषेक बच्चन की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है। यह फोटो 1994 की बताई जा रही है। ऐश्वर्या राय इसी साल मिस वर्ल्ड बनी थीं।

बॉलीवुड में एक साथ काम करने के दौरान कई कलाकारों की जोड़ियां एक साथ आ चुकी हैं। इसमें अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल्या, आलिया भट्ट-रणवीर कपूर, कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​शामिल हैं। ये सभी जोड़ियां बॉलीवुड में सफल रही हैं। शादी के बाद भी ये जोड़ियां फिल्मों में काम करती नजर आती हैं। लेकिन इसमें भी सबसे चर्चित जोड़ी है एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिनेता अभिषेक बच्चन की। (ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है। जब फिल्मांकन चल रहा था, तब दोनों की धुनें मेल खाने लगीं। जनवरी 2007 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली और 20 अप्रैल 2007 को मुंबई के प्रतीक्षा बंगले में अभिषेक और ऐश्वर्या की शाही शादी हुई। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन दोनों ने पहली बार फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में साथ काम किया था। उसके बाद जब फिल्म 'बंटी और बबली' के गाने 'कजरा रे' की शूटिंग चल रही थी, तभी दोनों संपर्क में आ गए। दोनों के बीच प्यार फिल्म 'गुरु' के सेट पर खूब परवान चढ़ा।अभिषेक की पुरानी फोटो वायरल हो रही है

इसी बीच अब अभिषेक बच्चन की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है। यह फोटो 1994 की बताई जा रही है। ऐश्वर्या राय इसी साल मिस वर्ल्ड बनी थीं। फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि उस वक्त अभिषेक बच्चन कैसे दिखते थे। इस फोटो में अभिषेक अपने पिता और बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अभिषेक बच्चन बेहद सिंपल आउटफिट में नजर आ रहे हैं.अभिषेक की पुरानी फोटो वायरल हो रही हैवहीं मिस वर्ल्ड के साथ ऐश्वर्या की तस्वीर भी वायरल हो रही है. इस फोटो में ऐश्वर्या के सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज है. मिस वर्ल्ड के गेटअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया और एक सफल अभिनेत्री के तौर पर नाम कमाया। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या ने 1997 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्होंने मणिरत्नम की इरुवर से अपनी शुरुआत की। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ प्रकाश राज, तब्ब, रेवती और कल्पना अय्यर ने अभिनय किया था।


Share:

कोणत्याही टिप्पण्‍या नाहीत:

टिप्पणी पोस्ट करा

Popular Posts

@ Viral To Nama. Blogger द्वारे प्रायोजित.

Footer Copyright

Design by - Graphics Nama
Distributed by-Viral To Nama

Pages